AIASL Recruitment 2024

AIASL Recruitment 2024

 

AIASL Recruitment 2024 


10th पास के लिये Airport की नौकरी | AIASL Recruitment 2024 | कमाओ ₹24,960 महीना


AIASL Recruitment 2024 : अधिसूचना 422 Handyman/ Handywoman और Utility agen पदों के लिए। सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों को (02-05-2024) और (04-05-2024) सुबह 09:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेना होगा। Air India Airport Services Limited भर्ती पाठ्यक्रम और परीक्षा, रिक्तियों, वेतन विवरण, AIASL परीक्षा तिथि और कैरियर, भारत में AIASL सरकारी नौकरियां, आवेदन शुल्क, प्रवेश पत्र, आयु सीमा, परिणाम, चयन प्रक्रिया, शैक्षिक योग्यता और अन्य सभी के बारे में अधिक जानकारी। इन पदों के बारे में सूचना विवरण/जानकारी नीचे विवरण में उल्लिखित है।

AIASL Recruitment 2024

नौकरी का स्थान – उम्मीदवारों के लिए नौकरी का स्थान चेन्नई होगा।

रिक्तियों की संख्या – कुल रिक्तियों की संख्या 422 है.

रिक्तियों का नाम और पदों की संख्या – प्रति पद रिक्तियों का नाम और संख्या नीचे उल्लिखित है।
1. Utility agen – 130
5. Handyman/ Handywoman – 292.


वेतन/सैलरी और ग्रेड पे – Utility agen पदों के लिए देय वेतन 24,960 रुपये प्रति माह और Handyman/ Handywoman पदों के लिए देय वेतन 22,530 रुपये प्रति माह होगा। वेतन विवरण के बारे में अधिक जानकारी विस्तृत विज्ञापन में दी गई है।

आयु सीमा – AIASL भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 – 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए। पदवार आयु विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए विस्तृत विज्ञापन पर क्लिक करें।

शैक्षणिक योग्यता – इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता का विवरण नीचे दिया गया है।

Utility agen – {10वीं पास और मूल एचएमवी ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए}

Handyman/ Handywoman {10वीं पास}. शैक्षणिक योग्यता विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए विज्ञापन देखें।

चयन विधि – Air India Airport Services Limited में भर्ती के लिए उम्मीदवारों को शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण और फिर व्यक्तिगत या आभासी Interview के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। अभ्यर्थियों को इन परीक्षाओं के लिए तैयार रहना चाहिए।

कार्य अनुभव – इन पदों के लिए किसी अतिरिक्त कार्य अनुभव की आवश्यकता नहीं है। इस भर्ती के लिए नए उम्मीदवार और बिना अनुभव वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें – सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए लिंक से आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा।




उम्मीदवारों को आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेना होगा। प्रिंटआउट के बाद, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरना होगा और आवश्यक/प्रासंगिक/आवश्यक प्रशंसापत्र के साथ नीचे दिए गए पते पर सुबह 09:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेना ही होगा. (04-05-2024).

मानव संसाधन विकास विभाग का कार्यालय, एआई यूनिटी कॉम्प्लेक्स, पल्लावरम छावनी, चेन्नई – 600043।

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि – सभी उम्मीदवारों को (02-05-2024) और (04-05-2024) को वॉक-इन इंटरव्यू में भाग लेना होगा। अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र जमा नहीं किया जाएगा।

आवेदन शुल्क – सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 0 रुपये होगा। उच्च पद के लिए आवेदन करने वाले Air India Airport Services Limited AIASL के नियमित कर्मचारियों को भी आवेदन शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। उम्मीदवारों को लिफाफे के भीतर संलग्न डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से ऑफ़लाइन शुल्क का भुगतान करना होगा। इस भर्ती के शुल्क विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए विस्तृत विज्ञापन पर क्लिक करें।

महत्वपूर्ण नोट – अभ्यर्थियों को Interview के लिए समय पर आना होगा। देर से आने वाले अभ्यर्थियों को Interview के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी. Interview के समय उम्मीदवारों को अपने प्रमाण पत्र और आवश्यक दस्तावेज ले जाने होंगे। उम्मीदवारों को Interview के समय अपने प्रमाणपत्रों की ज़ेरॉक्स प्रतियां ले जानी चाहिए।

हम आशा करते हैं कि आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो, तो आप इसे अपने दोस्त, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करें। ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल सके।

Post a Comment

Previous Post Next Post